शबाना आजमी संग किसिंग सीन पर धर्मेंद्र ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले- “उम्र सिर्फ एक संख्या है”

Dharmendra Reaction On Kissing Scene In RRKPK: कुछ समय पहले ही रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म के एक सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इस बीच फिल्म की स्टारकास्ट ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया, जहां धर्मेंद्र से फिल्म में शबाना आजमी संग उनके किसिंग सीन पर सवाल पूछा गया। जिस पर एक्टर ने अपने रिएक्शन दिए। फिल्म में दोनों के किसिंग सीन के हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

किसिंग पर धर्मेंद्र ने दिया रिएक्शन

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्टर ने धर्मेंद्र से इस किसिंग सीन पर सवाल किया तो धर्मेंद्र ने जवाब में कहा- बहुत मजा आया। धर्मेंद्र ने आगे कहा, “मुझे लोगों ने मैसेज किया और मैंने कहा, ये तो मेरे दाएं हाथ का काम है, कुछ बाएं हाथ से करवाना हो तो वो भी करवा लो। इसके बाद उन्होंने कहा, बहुत मजा आया।” उनका ये जवाब सुनकर सभी मीडियाकर्मी हंस दिए। इस पर धर्मेंद्र कहते हैं कि वे फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं। करण जौहर की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा, “कैप्टन अच्छा हो तो टीम बहुत अच्छा खेलती है। और ये कहते हैं वो पांच साल बाद आया है।”

“जब मौका मिलता है, छक्का मार देता हूं”

“करण पांच साल या सात साल बाद ये अपना जौहर दिखा करके जाएगा। मैंने जब ये कहानी सुनी तो मुझे लगा ये घर-घर की कहानी है। ये एक अच्छी कहानी है और मुझे भी जब-जब मौका मिलता है, छक्का मार देता हूं। आप सबके दिल में मेरे लिए जो जगह है, उसे कभी जाने नहीं दूंगा। मेरा मानना है कि रोमांस की कोई उम्र नहीं होता। उम्र सिर्फ एक संख्या है और उम्र की परवाह किए बिना दो लोग किस करके एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाएंगे। शबाना और मुझे दोनों को किसिंग सीन करते समय किसी भी तरह से अजीब महसूस नहीं हुआ क्योंकि इसे काफी खूबसूरती से शूट किया गया था।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button