एशियाना एयरलाइन के विमान का दरवाजा खोलने के आरोप में व्यक्ति गिरफ़्तार : व्यक्ति ने बताया विमान में उसे घुटन महसूस हो रही थी.

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH एशियाना एयरलाइन के विमान का दरवाजा खोलने के आरोप में गिरफ़्तार व्यक्ति ने पूछताछ में बताया है कि उसकी नौकरी चली गई थी जिससे वह परेशान था. व्यक्ति ने बताया कि विमान में उसे घुटन महसूस हो रही थी. यह विमान शुक्रवार को दक्षिण कोरिया के देगु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षित उतरने में सफ़ल रहा. सभी 194 यात्री सुरक्षित हैं. हालांकि, कुछ यात्रियों को सांस लेने में तकलीफ़ जैसी समस्याएं भी आईं और उन्हें अस्पताल भी जाना पड़ा.

यह घटना तब हुई जब विमान लैंड करने की तैयारी में था और तभी व्यक्ति ने दरवाजा खोल दिया था, जिसके बाद विमान को इसी स्थिति में हवाई अड्डे पर उतरना पड़ा. दक्षिण कोरिया की न्यूज़ एजेंसी ‘योनहाप’ ने बताया है कि अभियुक्त 30 साल का है और पूछताछ में उसने बताया है कि उसे घुटन महसूस हो रही थी और वह जल्द से जल्द बाहर निकलना चाह रहा था.विमान में सवार कुछ लोगों ने स्थानीय मीडिया को यह भी बताया कि व्यक्ति ने खुद प्लेन से बाहर कूदने की भी कोशिश की थी. इस विमान में कई बच्चे भी सवार थे.एक महिला ने न्यूज़ एजेंसी को बताया कि वे बुरी तरह से कांप रहे थे, रो रहे थे और डरे हुए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button