इस राशि के जातक बिजनेस की बनाएंगे नई रणनीति, सहयोगियों का मिलेगा पूरा समर्थन, जानिए अपनी राशि …

आज का पंचाग दिनांक 11.04.2023 शुभ संवत 2080 शक 1945 सूर्य उत्तरायण का वैशाख मास कृष्ण पक्ष पंचमी तिथि सुबह में 07 बजकर 17 मिनट तक दिन मंगलवार ज्येष्ठा नक्षत्र दोपहर में 12 बजकर 58 मिनट तक आज चंद्रमा वृश्चिक राशि में आज का राहुकाल दोपहर को 03 बजकर 13 मिनट से 04 बजकर 47 मिनट तक होगा.

आज के राशियों का हाल तथा ग्रहों की चाल

मेष राशि – बिजनेस में अच्छी आय. मनोनुकूल इच्छा पूर्ति से पारिवारिक प्रसन्नता. कफ या सर्दी के कारण शारीरिक कष्ट. शुक्र के उपाय – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. मा महामाया के दर्शन करें.

वृषभ राशि – सही समय पर सफलता. प्रोजेक्ट में पारिवारिक सहयोग. पदोन्नति की सूचना. पित्त दोष. सूर्य के उपाय – ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें. गुड़, गेहू का दान करें.

मिथुन राशि – बिजनेस की नई रणनीति बनायेंगे. लाभ की स्थिति. सहयोगियों का पूर्ण समर्थन. निर्णय में भ्रम की स्थिति. बृहस्पति के उपाय करें – ऊॅ बृं बृहस्पतयै नमः का एक माला जाप करें. पुरोहित को केला, नारियल का दान करें.

सिंह राशि – यश तथा प्रशंसा की प्राप्ति. आलस्य तथा काम में विलंब. भागीदारों से तालमेल की कमी. हानि या विवाद. चंद्रमा से बचाव के लिए – ऊॅ सों सोमाय नमः का एक माला जाप करें. खीर बनाकर कम से कम एक कन्या को खिलायें.

कन्या राशि – आज आप पारिवारिक उत्सव में भागीदारी कर सकते हैं. निरंतर कार्य के कारण शारीरिक थकान. जीवनसाथी से विवाद. उपाय – सूर्य के मंत्रों का जाप कर दिन का प्रारंभ करें. मीठी वस्तु दान करें.

वृश्चिक राशि – आपका सामाजिक दायरा बढने के योग. यदि आप समय पर अपने कार्यस्थल पर लापरवाही करेंगे तो सहकर्मी की चालाकी से कार्य बिगड सकता है. थोड़ी सावधानी की आवष्यकता होगी. वाहन का उपयोग संभल कर करें. उपाय – तांबे की अंगूठी दान करें. मंगल के मंत्रों का जाप करें.

मकर राशि – आज मनोरंजन व खेल-कूद से जुड़ी गतिविधियां आपके जीवन का हिस्सा बन सकती हैं. व्यस्त होकर आप एक अच्छे सामाजिक कार्यकर्ता कहलाएंगे. पूजापाठ में सम्मिलित होंगे. उपाय – लाल वस्तु का दान करें. गायत्री मंत्र का जाप करें.

कुंभ राशि – आज आप शक्तिशाली और अनुकूल ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे. पारिवारिक स्थितियों और व्यक्तिगत संबंधों में सुधार होगा. दिन भर लोगों से धिरे रहेंगे. उपाय – चंद्रमा को अध्र्य देकर आहार ग्रहण करें. सुहाग सामग्री का दान करें.

मीन राशि – अपने करियर और व्यवसाय से जुड़े मामलों पर सावधानी बरतें और दूरदर्शिता से काम लें. इधर-उधर की झूठी अफवाहों पर ध्यान ना दें. अपने काम को सही समय पर पूरा करने का प्रयास करें. उपाय – छायापात्र का दान करें. दत्तात्रेय मंत्र का जाप करें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button