ग्रैंड फिनाले में ‘पठान’ से जुड़े इस सवाल पर फंस गए सलमान खान, ऐसे संभाली सिचुएशन!

बिग बॉस 16 के ग्रांड फिनाले में सलमान खान ने कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के साथ जमकर मस्ती की। ढेर सारी परफॉर्मेंस हुईं और कई ऐसे सवाल पूछे गए जिन पर कंटेस्टेंट फंसते दिखाई पड़े। लेकिन कृष्णा अभिषेक ने सलमान खान से भी एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिस पर वो भी फंस गए और किसी तरह सिचुएशन को संभालने की कोशिश करते दिखाई पड़े।

क्या था ‘पठान’ से जुड़ा वो सवाल?
फिल्म ‘पठान’ के एंड में एक सीन है जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान एक टूट चुके पुल पर बैठकर बातें करते नजर आते हैं। इस सीन में सलमान और शाहरुख एक दूसरे से कहते हैं कि कई बार लगता है कि अब ये काम छोड़ दें। दोनों इशारों-इशारों में नए एक्टर्स के बारे में कहते हैं कि अब उन्हें चीजों को संभालने देना चाहिए। फिर आखिर में दोनों कहते हैं कि हमें खुद ही करना होगा… बच्चों पर नहीं छोड़ सकते।

क्लाइमैक्स के बाद आता है ये सीन
सलमान खान और शाहरुख खान के इस सीन को न्यू कमर्स पर तंज माना जा रहा है। कृष्णा अभिषेक ने सलमान खान ने पूछा कि उस सीन में जो “उस वाले, उस वाले” की बातें हो रही थीं, तो क्या आप खुलकर बताना चाहेंगे कि आप किन एक्टर्स के बारे में बात कर रहे थे? इस पर सलमान खान हंसकर तुरंत पीछे हो गए।

सलमान को कई एक्टर्स ने किया था फोन
सलमान खान ने कृष्णा अभिषेक से कहा, “कई सारे एक्टर्स ने मुझे पर्सनली फोन करके पूछा है कि मेरे बारे में तो नहीं बोल रहे थे ना।” सलमान खान ने हालांकि खुलकर इस सवाल का जवाब नहीं दिया लेकिन फैंस को एंटरटेन जरूर किया। इसके बाद सलमान खान भी कश्मीरा शाह को लेकर कृ्ष्णा अभिषेक की टांग खींचते दिखाई पड़े।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button