कितना रहेगा Pathaan का फर्स्ट डे कलेक्शन? रिकॉर्ड ब्रेकिंग होगा शाहरुख खान का कमबैक!

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ पहले दिन कितना बिजनेस करेगी? यह एक ऐसा सवाल है जो ज्यादातर लोगों के दिमाग में होगा। फिल्म को लेकर जबरदस्त बज क्रिएट किया गया है और शाहरुख खान के फैंस के फौज ने भी ठान लिया है कि फिल्म को ब्लॉकबस्टर हिट करवा कर ही दम लेना है। लेकिन क्या वाकई ₹250 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अपनी लागत निकाल पाएगी?

कितना होगा पठान का फर्स्ट डे कलेक्शन?
खबरों की मानें तो फिल्म के OTT राइट्स की 100 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। जहां तक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का सवाल है तो बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि फिल्म का पहले दिन का बिजनेस हर हाल में ₹40 करोड़ से तो ऊपर रहेगा। एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पहले दिन 42 से 50 करोड़ के बीच बिजनेस करेगी।

फिल्म को मिली जबरदस्त एडवांस बुकिंग!
भारतीय बॉक्स ऑफिस पर होने वाली कमाई के यह आंकड़े एडवांस बुकिंग और सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में फुटफॉल के आधार पर बताए हैं। आधिकारिक रूप से आंकड़े गुरुवार को जारी किए जाएंगे। क्योंकि फिल्म के रिव्यू शोज नहीं चलाए गए हैं तो ऐसे में फिल्म का पहले परफॉर्मेंस पूरी तरह से पब्लिक रिव्यू और रिस्पॉन्स पर निर्भर है।

कम से कम 300 करोड़ कमाएगी फिल्म?
माना जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ कम से कम 300 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन करेगी। फिल्म को न सिर्फ भारत में बल्कि अन्य देशों में भी रिलीज किया जा रहा है। फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम तो हैं ही, लेकिन साथ ही साथ सलमान खान की एंट्री ने लोगों को सरप्राइज ट्रीट दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button