कंगना रनौत ने तुनिशा शर्मा मामले में दी प्रतिक्रिया, पीएम मोदी से किया…

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में प्रतिक्रिया दी है. तुनिशा अपने टीवी शो अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गई थीं. पुलिस उनकी आत्महत्या के पीछे के कारणों की जांच कर रही हैं. कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया कि वे ‘बहुविवाह और एसिड हमलों’ के खिलाफ महिलाओं की सुरक्षा के लिए नए कानून बनाएं. उन्होंने इसे लेकर इंस्टा स्टोरी साझा की है.

एक लंबे नोट में कंगना ने ‘तुनिशा शर्मा’ हैशटैग का इस्तेमाल किया और लिखा, “एक महिला हर चीज का सामना कर सकती है, प्यार, शादी, रिश्ते या यहां तक कि किसी प्रियजन की कमी, लेकिन वह इस तथ्य से कभी नहीं निपट सकती कि उसकी प्रेम कहानी कभी नहीं थी. दूसरे व्यक्ति के लिए उसका प्यार शोषण के लिए सिर्फ एक आसान लक्ष्य था, उसकी वास्तविकता दूसरे व्यक्ति की तरह नहीं थी जो केवल उसका शारीरिक और भावनात्मक रूप से उपयोग और दुरुपयोग करने के लिए थी.”

kangana ranaut insta post

कंगना ने इस स्थिति को ‘हत्या’ कहा और लिखा, “वह अपनी धारणा पर भरोसा नहीं कर सकती है, ऐसी स्थिति में किसी को जीवित या मृत होने में कोई फर्क नहीं पड़ता है, आखिरकार जीवन हमारी धारणा है और यदि वह अपना जीवन समाप्त करने का फैसला करती है …कृपया जान लें कि उसने यह अकेले नहीं किया है… यह एक हत्या है.’

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “मैं माननीय प्रधानमंत्री जी से अनुरोध करती हूं …कि जैसे कृष्ण द्रौपदी के लिए उठे थे जैसे राम ने सीता के लिए एक स्टैंड लिया था, हम आपसे सहमति के बिना बहुविवाह के खिलाफ मजबूत कानून बनाने की उम्मीद करते हैं, महिलाओं के खिलाफ एसिड हमले, निश्चित रूप से उन्हें कई टुकड़ों में काट देना चाहिए. बिना मुकदमे के तत्काल मौत की सजा होनी चाहिए.”

बता दें कि, तुनिशा शर्मा की आत्महत्या करने से दो हप‍ते पहले ही उनका शीजान खान के साथ ब्रेकअप हुआ था. दोनों ने शो अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल में साथ काम किया. सब टीवी के इस शो में तुनिशा ने शहज़ादी मरियम की भूमिका निभाई, जबकि शीजान ने अली बाबा की भूमिका निभाई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button