Breaking : सिद्धांत कपूर रेव पार्टी से गिरफ्तार

2013 में जुहू रेव पार्टी से पकड़े गए थे सिद्धांत

siddhant kapoor

Cglive:  श्रद्धा कपूर के भाई और शक्ति कपूर के बेटे एक्टर सिद्धांत कपूर को रेव पार्टी से हिरासत में लिया गया है। उन्हें बेंगलोर की पार्टी से पकड़ा गया था, जहां टेस्ट के बाद उनके द्वारा ड्रग लिए जाने की पुष्टि हो गई है। सिद्धांत इससे पहले भी 2013 में जुहू रेव पार्टी से पकड़े गए थे। इनकी बहन श्रद्धा कपूर को भी सुशांत ड्रग केस के सिलसिले में एनसीबी ने सवालों के घेरे में लिया था। इनके अलावा भी कई बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे हैं, जो कभी ड्रग का सेवन करने पर या ड्रग लेते हुए रंगे हाथों पकड़े जा चुके हैं।


  • आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं ?

आर्यन खान (aryan khan)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस में 26 दिन तक हिरासत में रखा गया था। आर्यन को मुंबई से गोवा जा रही कॉर्डेलिया क्रूज में चल रही रेव पार्टी में पकड़ा गया था। विवादों में रहे केस के बाद आर्यन को अब इस केस में क्लीन चिट मिल गई है।

सुजैन खान (sujain khan)

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी ड्रग लेने के शक में हिरासत में ली जा चुकी हैं। बीते साल पुलिस ने ड्रैगन फ्लाई क्लब में छापा मारा था, जहां सुजैन खान, सिंगर गुरू रंधावा समेत 27 सेलेब्स मौजूद थे। इन सबको पार्टी से हिरासत में लिया गया था, हालांकि ड्रग से जुड़े सबूत ना मिलने पर इन्हें छोड़ दिया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button