बेटी का पैर लेकर थाने पहुंचा लाचार पिता: पायल-बिछिया से जली हुई बेटी को पहचाना; बोला- ससुरालवालों ने मारकर जला दिया

‘मेरी बेटी के ससुराल के लोग इतने हैवान हो सकते हैं, यह सोचकर ही मेरी रूह कांप उठती है। शादी के बाद से ही बेटी को रोज मारते-पीटते थे। 5 दिन पहले तो हद ही कर दी। उसे जलाकर मार डाला। बिटिया कहती रहती थी, पापा मुझे यहां से ले जाओ लेकिन मैं उसे बचा नहीं पाया। जब उसके पास पहुंचे तो वो जल चुकी थी। उसका केवल पैर बचा था। हमें न्याय मिल जाए इसलिए पुलिस वालों को पैर दे दिया है।’

बेटी को खो देने के बाद पिता ने थाने में रो-रोकर ससुरालवालों की हैवानियत बताई। बिहार के भोजपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में यह झकझोर देने वाली घटना हुई है। यहां के बभनगावां गांव के रहने वाले अखिलेश बिंद की बेटी ममता को बीते सोमवार की रात उसके ससुरालवालों ने जलाकर मार डाला था। मामला अब सामने आया है।

पिता अखिलेश बिंद बेबस हालत में हैं। थाने में थैले में बेटी का पैर लेकर बैठे वह यही कहते मिले, ‘बेटी के ससुरालवालों को सजा दिला दो। थैले में मेरी बिटिया के पैर हैं। मैं उसे देख भी नहीं पाया। पैरों की बिछिया और पायल से ही पहचान पाया कि ये मेरी बेटी ममता है।’

अखिलेश बिंद ने बेटी ममता की शादी मई 2021 में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरौली गांव निवासी शत्रुघ्न बिंद के साथ की थी। गांव में रहने वाले ममता के मामा ने यह शादी कराई थी। दरअसल, अखिलेश बिंद अपनी पत्नी के साथ गुजरात के राजकोट में रहकर कामकाज करते हैं। बेटी गांव में मामा के साथ रहती थी। शादी के बाद से ही ससुरालवालों ने एक लाख रुपए की डिमांड शुरू कर दी। पैसा न देने पर मारपीट करने लगे।

ममता के बड़े मामा बिगन बिंद ने बताया कि ममता ने मौसी से फोन पर बताया था कि उसके पति और ससुर राम प्यारे एक लाख रुपए मांग रहे हैं। रोज मारते पीटते रहते हैं। हम लोग पैसे नहीं दे पाए इसलिए बिटिया को मार डाला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button