OTT Release This Week: 9 से 15 सितंबर के बीच ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, देखें लिस्ट यहां

Upcoming OTT Movies And Web Series: 9 से 15 सितंबर के बीच नई ओटीटी फिल्में रिलीज होने वाली है। नेटफ्लिक्स पर एक्टर रवि तेजा की मिस्टर बच्चन देख पाएंगे। वहीं, विक्रांत मैसी की फिल्म 'सेक्टर 36' 13 सितंबर को रिलीज होगी।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Upcoming OTT Movies And Web Series (9 To 15 September): ओटीटी ने फिल्में और शो देखने के एक्सपीरियंस में नई क्रांति ला दी है। अब ऑडियंस कभी भी और किसी भी समय अपनी फेवरेट वेबसीरीज और मूवीज देख सकते हैं।

नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार, जियोसिनेमा और अन्य स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने दर्शकों को कई तरह के ऑप्शन दिए हैं। साथ ही उन्हें दुनिया भर के सिनेमा को देखने की सुविधा दी है। यह कंटेंट अब अलग-अलग भाषा और जॉनर में उपलब्ध है। आइए इस सप्ताह (9 से 15 सितंबर) OTT प्लेटफार्मों पर रिलीज होने वाली फिल्मों, शो और वेब सीरीज की लिस्ट पर नजर डालते हैं।

थलावन (Thalavan)

फिल्म में काफी सस्पेंस और थ्रिलर देखने को मिलेगा। फिल्म में बीजू मेनन और आसिफ अली मुख्य भूमिकाओं में है। मूवी की कहानी एक स्थानीय पुलिस स्टेशन के एक जांच के इर्द-गिर्द घूमती है। 10 सितंबर को सोनीलिव पर रिलीज होगी।

कमेटी कुर्रोलु (Committee Kurrollu)

कमेटी कुर्रोलु की कहानी बचपन के दोस्तों के एक ग्रुप पर है, जिनके रिश्तों की परीक्षा बड़े होने के बाद होती है। फिल्म में संदीप सरोज, पी साई कुमार, गोपाराजू रमना, शरण्या सुरेश और यशवंत पेंड्याला लीड रोल में हैं। यह मूवी 11 सितंबर को ईटीवी विन पर रिलीज होगी।

बर्लिन (Berlin)

फिल्म बर्लिन एक मूक-बधिर व्यक्ति के विदेशी जासूस होने के संदेह पर है। अतुल सभरवाल द्वारा लिखित और निर्देशित इस मूवी में अपारशक्ति खुराना, इश्वाक सिंह, राहुल बोस, अनुप्रिया गोयनका और कबीर बेदी मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म 13 सितंबर को जी5 पर रिलीज होगी।

एमिली इन पेरिस सीजन 4 पार्ट 2 (Emily In Paris Season 4 Part 2)

एमिली इन पेरिस वेब सीरीज एमिली के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के रूप में अपनी सपनों की नौकरी पाने के लिए पेरिस चली जाती है। सीरीज में लिली कोलिन्स, लुकास ब्रावो और लुसिएन लैविस्काउंट लीड रोल में हैं। इसके चौथे सीजन का दूसरा पार्ट 12 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा।

मिस्टर बच्चन (Mr Bachchan)

मिस्टर बच्चन अजय देवगन की फिल्म रेड की ऑफिशियल रीमेक है। इसमें रवि तेजा, भाग्यश्री बोरसे और जगपति बाबू मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म उद्योगपति सरदार इंदर सिंह पर की गई आयकर छापेमारी पर केंद्रित है। यह फिल्म 12 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

ऑफिसर ब्लैक बेल्ट (Officer Black Belt)

ऑफिसर ब्लैक बेल्ट की कहानी एक प्रतिभाशाली मार्शल आर्टिस्ट पर है, जो एक प्रोबेशन अधिकारी के साथ मिलकर मार्शल आर्ट ऑफिसर के रूप में अपराध को रोकने का काम करता है। फिल्म में किम वू बिन लीड रोल में हैं। यह फिल्म 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

सेक्टर 36 (Sector 36)

सेक्टर 36 की एक कहानी एक इंस्पेक्टर की है जो एक सीरियल किलर को पकड़ने की कोशिश करता है, जबकि एक झुग्गी से कई बच्चे लापता हो जाते हैं। आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित फिल्म फिल्म में विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिकाओं में हैं। 13 सितंबर को फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button