Aaj Ka Rashifal 29 August 2024: पैसों के मामले में मिलेगा भाग्य का साथ, रिश्तों में भी बढ़ेगी मिठास, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 August 2024: मिथुन राशि वालों को तनाव का सामना करना पड़ सकता है। सिंह राशि के जातकों का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कैसा रहेगा 12 राशियों का 28 अगस्त 2024 का दिन।

HIGHLIGHTS

  1. मेष राशि वालों को पुराने विवाद से राहत मिलेगी।
  2. वृषभ राशि के जातकों को पुराना काम पूरा होगा।
  3. धनु वाले आत्मनिर्भर रहकर सफलता प्राप्त करेंगे।

धर्म डेस्क, इंदौर। Aaj Ka Rashifal 29 August 2024: भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि बुधवार (28 अगस्त, 2024) को दिन भर है। तिथि का समापन 29 अगस्त को रात्रि 01.19 मिनट पर होगा। एकादशी तिथि इसके बाद शुरू होगी। आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कैसा रहेगा आज मेष से लेकर मीन राशि वालों का दिन।

मेष राशि

 

मेष राशि वालों का दिन अच्छा रहेगा। पुराने विवाद से मुक्त हो जाएंगे, जिससे सुकून मिलेगा। व्यापार में लाभ के योग है। परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता से मुक्त रहेंगे। पति-पत्नी में सामंजस्य और प्रेम बना रहेगा।

वृषभ राशि

 

वृषभ राशि वालों का दिन महत्वपूर्ण रहेगा। पुराना रुका हुआ काम पूरा होगा, जिसकी आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात जीवन में परिवर्तन ला सकती है। परिवार के साथ बाहर घूमने का विचार बन सकता है। नया वाहन खरीदने के भी योग हैं।

मिथुन राशि

 

मिथुन राशि वालों का दिन तनाव भरा रहेगा। मन में कई शंकाओं का वास रहेगा। किसी को पैसा उधार न दें। मन में नए काम की योजना बन सकती है। आर्थिक तौर पर मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है। लव रिलेशन में ब्रेकअप की स्थिति बन सकती है।

 

कर्क राशि

कर्क राशि के जातक स्वास्थ्यको लेकर परेशान रहेंगे। मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते है। कार्यस्थल में सहयोगी आपके शत्रु बन सकते हैं, जिस कारण काम करना मुश्किल होगा। परिवार में भी संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है। कोई भी बड़ा फैसला आज न लें।

सिंह राशि

 

सिंह राशि वालों का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। व्यर्थ के विवाद में उलझ सकते हैं। कोई झूठा आरोप लग सकता है। स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन अच्छा नहीं रहेगा। मन में कई प्रकार की चिंता बना रहेगी। व्यापार में कोई डील न करें।

कन्या राशि

 

कन्या राशि वालों का सामाजिक दायरा बढ़ेगा। कई प्रकार की गतिविधियों में बिजी रहेंगे। आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा। किसी भी काम को जल्दबाजी की बजाय योजना बनाकर करें। नकारात्मतक बातों पर ध्यान न दें।

तुला राशि

 

तुला राशि के जातक किसी विशेष कार्य के लिए बाहर जा सकते हैं। कामों को अच्छे से प्रारूप देने में सक्षम रहेंगे। वित्त मामले में किसी पर भरोसा ना करें। ऑफिस में किसी से झगड़ा हो सकता है।

वृश्चिक राशि

 

आज के दिन व्यवस्थित तरीके से संपन्न होते जाएंगे। पिछले कुछ समय से चल रहे तनाव से मुक्ति मिलेगी। परिजनों के साथ खुशनुमा शाम व्यतीत होगा। काम की अधिकता की वजह से स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। व्यापार के काम बिना रुकावट के पूरे होंगे।

धनु राशि

 

कार्यप्रणाली आज बेहतर रहेगी। किसी काम में उचित सफलता मिलेगी। दूसरों से मदद लेने की अपेक्षा खुद पर भरोसा रखकर काम करें। अपने गतिविधियों को गुप्त रखें। लव अफेयर में सरसता बनी रहेगी।

मकर राशि

मकर राशि वालों का दिन सामान्य रहेगा। कोई पुरानी समस्या किसी परिचित की मदद से हल होगी। अपने रुचि पूर्ण काम के लिए वक्त निकाल पाएंगे। लव पार्टनर को लेकर मतभेद रह सकते हैं। अनावश्यक खर्चे हो सकते है।

कुंभ राशि

 

कुंभ राशि वालों का दिन अच्छा रहने वाला है। खुद के अंदर कॉन्फिडेंस महसूस करेंगे। नए लोगों के साथ संपर्क स्थापित होंगे। व्यापारी पैसे की लेनदेन संबंधि काम को स्थगित रखें। परिवार की बातें बाहरी लोगों से साझा ना करें।

मीन राशि

मीन राशि वालों को अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त होगा। कोई चिंता दूर होगी। खर्चों पर लगाम लगाने की जरूरत है। घर की व्यवस्था बिगड़ सकती है। व्यवहार में परिवर्तन लाने की जरूरत है।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button