Aaj Ka Rashifal 25 August 2024: चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, मिलेगा आशीर्वाद, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 25 August 2024: मिथुन राशि के जातक परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं। कर्क राशि वालों को लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। तुला राशि वालों का दोस्तों से मिलना होगा। आइए पंडित हर्षित शर्मा जानते हैं 24 अगस्त 2024 का राशिफल।

HIGHLIGHTS

  1. मेष राशि- दिन भागदौड़ भरा रहेगा।
  2. कर्क राशि- नया काम शुरू न करें।
  3. सिंह राशि- लंबी यात्रा के योग हैं।
 

मेष राशि

मेष राशि वालों का दिन भागदौड़ से भरा रहेगा। व्यर्थ के काम में उलझ सकते हैं। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। व्यापार में नुकसान उठाना पड़ सकता है। परिवार में मतभेद बढ़ सकते हैं। संपत्ति का विवाद उभरकर सामने आ सकता है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक स्वास्थ्य में गिरावट महसूस करेंगे। किसी बात को लेकर मानसिक तौर पर परेशान रहेंगे। व्यापार में कोई नई डील आज न करें। प्रियतम से मतभेद हो सकते हैं। रिश्ता टूटने की नौबत आ सकती है।

मिथुन राशि

परिवार के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं। व्यवसाय में आर्थिक लाभ होगा। खर्चों में वृद्धि मन की शांति को भंग कर सकती है। परिवार में मांगलिक कार्य का योग बनेंगे। छोटे भाई-बहन आपसे मदद मांग सकते हैं।

कर्क राशि

किसी काम के पूरे होने जाने से खुशी महसूस करेंगे। किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात होगी और नई बातें सीखने को मिलेंगी। अपनी कमजोरी किसी के सामने प्रकट न करें। आज नई गतिविधियां शुरू न करें।

सिंह राशि

आज लंबी यात्रा पर जाने के योग बनेंगे। वाहन चलाने में सावधानी बरतें। व्यापार में पार्टनर से धोखा मिल सकता है। भावनाओं को कंट्रोल करने में परेशानी होगी। आज खुद को अकेला पाएंगे।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों का मन अशांत रहेगा। किसी प्रकार का अज्ञात भय मन में बना रहेगा। खर्चों पर काबू रखना कठिन होगा। रिलेशनशिप में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे।

तुला राशि

किसी पुराने दोस्त से मिल सकते हैं, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। जमीन-जायदाद संबंधी रुका कार्य पूरा हो सकता है। दोस्तों के साथ पार्टी का प्रोग्राम बनेगा। लेन-देन संबंधी कार्य में ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन अच्छा रहने वाला है। किसी कार्य के लिए की गई मेहनत का अनुकूल परिणाम प्राप्त होगा। किसी परिचित के यहां पार्टी में जाने का अवसर मिलेगा। नई कार्य योजना बनेगी। नौकरी पेशा को कोई खुशखबरी मिल सकती है।

धनु राशि

धनु राशि के जातक किसी व्यर्थ की परेशानी में उलझ सकते हैं। किसी षड्यंत्र का शिकार बन सकते हैं। विरोधी वर्ग सक्रिय रहेंगे। स्वास्थ्य में गिरावट होगी। हर प्रकार के काम में रुकावट आएगी। किसी को पैसा उधार न दें। संपत्ति को लेकर भी भाई-बहनों से विवाद हो सकता है।

मकर राशि

आज अपने काम को प्लानिंग से करने और पॉजिटिव सोच रखना आवश्यक है। आर्थिक समस्या से राहत मिलेगी। दूसरों के भरोसा ना रहकर अपनी क्षमता पर विश्वास रखें। लंबी यात्रा पर जाने से बचें बेहतर रहेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों का दिन अच्छा रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। रुका हुआ कार्य पूरा हो सकता है। व्यापार में किसी विशेष व्यक्ति की मदद से बड़ी डील मिल सकती है। परिवार में प्रेम बना रहेगा।

मीन राशि

मीन राशि वालों का दिन बेहतर रहेगा। आप अपने जीवन का कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, जिसका फायदा भविष्य में दिखाई पड़ेगा। घर में संबंधियों का आगमन होगा। किसी समारोह में जाने का मौका मिलेगा।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button