Emraan Hashmi: ग्राउंड जीरो में BSF ऑफिसर का किरदार निभाएंगे इमरान हाशमी, अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज"/>

Emraan Hashmi: ग्राउंड जीरो में BSF ऑफिसर का किरदार निभाएंगे इमरान हाशमी, अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज

HIGHLIGHTS

  1. इमरान हाशमी की नई फिल्म का हुआ एलान।
  2. फिल्म ग्राउंड जीरो में नजर आएंगे इमरान।
  3. भारतीय सेना अधिकारी की भूमिका में आएंगे नजर।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Emraan Hashmi Upcoming Film Ground Zero: एक्टर इमरान हाशमी ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। इमरान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है। उन्होंने कई हिट मूवीज में काम किया है। फिलहाल अभिनेता ‘ग्राउंड जीरो’ के कारण लाइमलाइट में है। दरअसल अमेजन प्राइम ने हाल ही में 69 फिल्में और वेब सीरीज की घोषणा की है। इनमें से कुछ इस साल और कई 2025 में रिलीज होंगी।

प्राइम वीडियो ने ऑफिशियल घोषणा की

इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ है। इस मूवी की बात 2022 से हो रही है। अब प्राइम वीडियो ने इसका ऑफिशियल एलान कर दिया है।

बीएसएफ जवान के किरदार में नजर आएंगे इमरान हाशमी

‘ग्राउंड जीरो’ बीएसएफ के एक जवान पर आधारित फिल्म है। इस मूवी में इमरान हाशमी को संवेदनशील स्थिति को संभालने के लिए कश्मीर भेजा जाता है। इससे पहले फिल्म की शूटिंग श्रीनगर में हुई थी। इस बीच अभिनेता 14 दिनों तक श्रीनगर में थे।

इमरान फरहान संग पहली बार करेंगे काम

‘ग्राउंड जीरो’ की बात करें तो फिल्म का निर्देशक तेजस देउस्कर कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है।

इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी जल्द ही सारा अली खान के साथ फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाते नजर आएंगे। फैंस को हाशमी का ये लुक काफी पसंद आया है। इसके अलावा पिछले साल अभिनेता ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे। उन्होंने आईएसआई एजेंट आतिश फतेह कादरी का किरदार निभाया था। इमरान हाशमी फिल्म ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे। अब वेब सीरीज ‘शोटाइम’ में भी दिखाई देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button