Bobby Deol Birthday: भाई बॉबी देओल के लिए सनी और एशा की खास पोस्ट, बर्थडे पर लुटाया प्यार"/>

Bobby Deol Birthday: भाई बॉबी देओल के लिए सनी और एशा की खास पोस्ट, बर्थडे पर लुटाया प्यार

HIGHLIGHTS

  1. एशा ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बर्थडे विश किया है।
  2. पहली तस्वीर में सनी और बॉबी एक-दूसरे को गले लगाते दिख रहे हैं।
  3. फिल्म ‘एनिमल’ में बाॅबी ने अबरार की भूमिका निभाकर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Bobby Deol Birthday: बॉलीवुड के शानदार एक्टर बॉबी देओल आज यानी 27 जनवरी को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर एक्टर को फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी भर-भरकर बधाईयां दे रहे हैं। बाॅबी के भाई सनी देओल और बहन एशा ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बर्थडे विश किया है। सनी देओल ने भाई बॉबी को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने दोनों की कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में सनी और बॉबी एक-दूसरे को गले लगाते दिख रहे हैं। बाकी की फोटोज में दोनों कैमरे के सामने पोज देते दिख रहे हैं।

naidunia_image

एशा और सनी ने किया विश

इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही सनी देओल ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे लाॅर्ड बॉबी।” हैशटैग में उन्होंने माय लाइफ भी लिखा है। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बॉबी और सनी की बहन एशा देओल ने भी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने बॉबी की ओपन शर्ट में एक शानदार फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ एशा ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो भैया। आप पर बहुत गर्व है।” साथ ही एशा ने नजरबट्टू, हार्ट और स्माइली इमोजी भी लगाए हैं।

बॉबी देओल का वर्कफ्रंट

कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ में बाॅबी ने अबरार की भूमिका निभाकर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। वहीं, अब वे फिल्म ‘कंगुवा’ और ‘हरी हारा वीरा मल्लू’ में नजर आने वाले हैं। बॉबी की ये दोनों ही फिल्में इसी साल अप्रैल में रिलीज होने वाली हैं। ‘कंगुवा’ 14 अप्रैल और ‘हरी हारा वीरा मल्लू’ 24 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button