रिलेशनशिप में हैं Kangana Ranaut? अयोध्या से वायरल हो रही फोटोज पर एक्ट्रेस ने कही ये बात"/> रिलेशनशिप में हैं Kangana Ranaut? अयोध्या से वायरल हो रही फोटोज पर एक्ट्रेस ने कही ये बात"/>

रिलेशनशिप में हैं Kangana Ranaut? अयोध्या से वायरल हो रही फोटोज पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

HIGHLIGHTS

  1. कंगना ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब चर्चा में रही हैं।
  2. कंगना की निशांत पिट्टी के साथ फोटो वायरल हो रही है।
  3. अफवाह पर कंगना ने चुप्पी तोड़ते हुए सफाई दी है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Kangana Ranaut Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इस समय अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस का अयोध्या राम मंदिर से एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। बता दें कि कंगना प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। प्राण-प्रतिष्ठा पूरी होने के बाद एक्ट्रेस ने जय श्रीराम के नारे लगाते हुए इस दिन का जश्न मनाया था। लेकिन अयोध्या से एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो के सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस की डेटिंग लाइफ एक्टिव है।

निशांत पिट्टी के साथ कंगना की फोटोज

कंगना रनोट आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। पहले भी कंगना ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब चर्चा में रही हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस का नाम ईज माय ट्रिप के को फाउंडर निशांत पिट्टी के साथ जोड़ा जा रहा है। अयोध्या से एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें कंगना और निशांत एक साथ दिखाई दे रहे हैं। प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम से दोनों की दो अलग-अलग फोटो सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना की निशांत पिट्टी के साथ फोटो वायरल हो रही है।

naidunia_image

वायरल फोटोज पर कंगना ने दी सफाई

एक फोटो में एक्ट्रेस ने कंगना ने पेस्टल ग्रीन कलर का सूट और उसके ऊपर शाॅल ओढ़ा है। वहीं, दूसरी फोटो में एक्ट्रेस ने साड़ी पहनी है। ये तस्वीरें काफी खूबसूरत लग रही हैं। अब इस अफवाह पर कंगना ने चुप्पी तोड़ते हुए सफाई दी है। उन्होंने मीडिया में गलत जानकारी न फैलाने का आग्रह किया है। उन्होंने ये भी कहा कि वे किसी और को डेट कर रही हैं, जिसका खुलासा वे सही समय आने पर करेंगी। वायरल हो रही फोटोज पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। एक ने लिखा, “कंगना की हो रही बैड ट्रिप, तो कंगना ने कहा ईज माय ट्रिप।” वहीं, एक और ने कमेंट किया, “बिना मालदीव्स गए ही मालदीव हो गया।”

naidunia_image

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button