Leo Twitter Review: रिलीज हुई थलपति विजय की ‘लियो’, फिल्म देख दर्शकों ने दिया ऐसा रिव्यू"/>

Leo Twitter Review: रिलीज हुई थलपति विजय की ‘लियो’, फिल्म देख दर्शकों ने दिया ऐसा रिव्यू

HIGHLIGHTS

  1. कुछ रिव्यूज में दो या ढाई स्टार्स देखने को मिल रहे हैं।
  2. इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है।
  3. फैंस इस फिल्म को विजय की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Leo Twitter Review: साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय की फिल्म ‘लियो’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब आखिरकार उनका इंतजार खत्म हुआ। फैंस की लंबी कतारों थिएटर्स के बाहर देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं, इस फिल्म का इतना क्रेज है कि फैंस अलग-अलग तरह के लुक में सिनेमाघर पहुंच रहे हैं। अब इस फिल्म के पहले शो के रिव्यूज भी सामने आ गए हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म को लेकर अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं। ‘लियो’ को लेकर एक्स हैंडल पर कुछ नेगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं।

फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स

फिल्म को मिल रहे कुछ रिव्यूज में दो या ढाई स्टार्स देखने को मिल रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने ‘लियो’ फिल्म को 4 स्टार दिए हैं। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है। फिल्म विजय के साथ तृषा कृष्णन, संजय दत्त और अर्जुन कपूर लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। एक्शन पैक्ड इस मूवी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। पहले ही शो में विजय के फैंस का क्रेज चरम पर था। फैंस इस फिल्म को विजय की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं। कुछ फैंस तो इस फिल्म की तुलना रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ से कर रहे हैं। कुछ रिव्यूज देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म लोगों की उम्मीद पर खरी उतरी है।

विजय के एक्शन सीन्स की हुई तारीफ

इतना ही नहीं, लोगों में इस फिल्म को लेकर इतनी दीवानगी देखने को मिली है कि लोग सिनेमाघरों में खूब नाचते और चीखते-चिल्लाते दिखाई दे रहे हैं। लियो फिल्म का नाम सुबह से ही एक्स हैंडल पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के हर सीन की दर्शक काफी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “लोकेश कनगराज ने एक बार फिर ब्लॉकबस्टर मूवी दी है। इसका पूरा श्रेय उनकी एक्टिंग को ही जाता है।” वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “मैं कह सकता हूं कि यह थलपति विजय की बेहतरीन फिल्म है। एक भी सीन को मिस नहीं किया जा सकता।”

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button