Fukrey 3 Box Office Day 1: एक बार फिर लोगों को पसंद आई ‘फुकरे’, पहले ही दिन फिल्म ने कमा डाले इतने करोड़

HIGHLIGHTS

  1. ‘फुकरे 3’ के लिए सिनेमाघर पहले दिन फुल रहे हैं।
  2. इस फिल्म को डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है।
  3. ‘फुकरे 3’ ने काफी अच्छी ओपनिंग ली है।

Box Office Report of Fukrey 3: पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म ‘फुकरे 3’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना धमाका करने को तैयार है। इसके पहले भी फिल्म के दो पार्ट आ चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है। ‘फुकरे 3’ के लिए सिनेमाघर पहले दिन फुल रहे हैं। फिल्म ने काफी अच्छी ओपनिंग ली है। इस फिल्म को डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने ही इस फिल्म के पहले दो पार्ट डायरेक्ट किए हैं। ‘फुकरे 3’ को बनाने में 6 साल का वक्त लग गया। काॅमडी से फुल ‘फुकरे 3’ के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं।

दर्शक को पसंद आई फुकरे 3

28 सितंबर को रिलीज होते ही इस फिल्म ने अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया है। ‘फुकरे 3’ ने काफी अच्छी ओपनिंग ली है। ‘फुकरे 3’ का विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वाॅर के साथ क्लैश था, लेकिन इसके बावजूद फुकरे 3 ने बाजी मारी है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘फुकरे 3’ के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले दिन 8.50 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म का ये ओपनिंग कलेक्शन काफी शानदार है। ‘फुकरे’ और ‘फुकरे 2’ की शानदार कहानी के बाद ‘फुकरे 3’ से दर्शकों को काफी उम्मीद है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर पाती है।

इतना रहा पहले दिन का कलेक्शन

‘फुकरे 3’ के शुरुआती आंकड़ों की बात करें, तो फिल्म ने ‘फुकरे’ और ‘फुकरे 2’ से अच्छी ओपनिंग की है। साल 2013 में ‘फुकरे’ फिल्म रिलीज हुई, जिसने अपने ओपनिंग डे पर 2.62 करोड़ का कलेक्शन किया था। ‘फुकरे 2’ ने 8.10 करोड़ के साथ अपनी ओपनिंग ली थी। ‘फुकरे 2’ के खत्म होने के साथ ही ‘फुकरे 3’ की कहानी शुरू हो जाती है। ‘फुकरे 3’ की कहानी में कॉमेडी के साथ-साथ सोशल मैसेज भी है। इस बार ऋचा चड्ढा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं, वहीं पुलकित और वरुण भी चुनाव लड़ने के लिए मैदान में उतरते हैं। ‘फुकरे 3’ में अली फजल नहीं हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button