पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन को बताया घमंडिया, बोले- आखिरी ओवर में अविश्वास प्रस्ताव पर मारेंगे छक्का"/>

पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन को बताया घमंडिया, बोले- आखिरी ओवर में अविश्वास प्रस्ताव पर मारेंगे छक्का

HighLights

  • पीएम नरेंद्र मोदी बोले- यह घमंडिया गठबंधन है।
  • क्विट इंडिया करप्शन का दिया नारा।
  • विपक्षी गठबंधन को नया नाम घमंडिया दिया।

 

नई दिल्ली। PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A को घमंडिया नाम दिया है। बीजेपी संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए अविश्वास प्रस्ताव पर सांसदों से सिक्सर मारकर जीतने को कहा। पीएम मोदी ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव सरकार के खिलाफ नहीं, बल्कि खुद के ऊपर भरोसे को जांचने की कोशिश है।

घमंडिया गठबंधन को जवाब देना है

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को घमंड और तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे हैं। ये लोग गठबंधन बनाकर बीजेपी को चुनौती देने का प्रयास कर रहे हैं। घमंडिया गठबंधन को एकता से हमें जवाब देना है।

दिल्ली सेवा बिल पर पीएम मोदी ने कहा

 

प्रधानमंत्री मोदी ने राज्यसभा में दिल्ली की सेवाओं से संबंधित बिल के पास होने पर कहा कि विपक्ष का सेमीफाइनल का मन था। अब नतीजा सबके सामने है। उन्होंने विपक्षी गठबंधन में शामिल पार्टियों के परिवारवाद और भ्रष्टचार में लिप्त होने का जिक्र किया।

क्विट इंडिया करप्शन का दिया नारा

पीएम नरेंद्र मोदी ने क्विट इंडिया करप्शन और क्विट इंडिया परिवारवाद का नारा भी दिया। उन्होंने पिछले नौ सालों की सरकार की उपलब्धियों का हवाला दिया। प्रधानमंत्री ने सांसदों से कहा कि अभी तक हमने जो भी काम किया है। उसे जनता के बीच सही से ले जाएंगे तो विपक्षी दलों को उचित जवाब मिल जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button