मैंने अपने पूरे जीवन में आम आदमी पार्टी जैसी सरकार नहीं देखी जो सिर्फ़ खोखले वादे करती है : अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पंजाब के गुरदासपुर में एक रैली के दौरान राज्य की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर जमकर निशाना साधा l उन्होंने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है क्योंकि मुख्यमंत्री भगवंत मान अपना ज्यादातर समय अरविंद केजरीवाल के साथ देश घूमने में बिताते हैं.

आम आदमी पार्टी ने एक ट्वीट में कहा है, “अमित शाह जी, हमसे तो पंजाब संभल गया. बीजेपी से मणिपुर नहीं संभल रहा.” पार्टी ने ट्वीट के साथ अरविंद केजरीवाल का एक पुराना भाषण भी लगाया है.

पार्टी ने एक और ट्वीट में कहा है , “ये तस्वीर पंजाब नहीं, बीजेपी शासित मणिपुर की है. अमित शाह जी, आप और आपकी पार्टी की ‘डबल इंजन’ से मणिपुर की कानून व्यवस्था नहीं संभल रही और सवाल आप पंजाब पर खड़े कर रहे हो? जनता सब देख रही है?”

पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने के अवसर पर शाह यहां एक रैली को संबोधित कर रहे थे. शाह ने कहा, “मैंने अपने पूरे जीवन में ‘आम आदमी पार्टी जैसी सरकार’ नहीं देखी जो सिर्फ़ खोखले वादे करती है.”

उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री के पास सिर्फ़ एक काम है. अगर केजरीवाल को चेन्नई जाना हो तो वो (मुख्यमंत्री) विमान लेकर दिल्ली जाते हैं ताकि वो उन्हें (केजरीवाल) चेन्नई ले जा सकें. अगर फिर केजरीवाल को कोलकाता जाना हो तो मान विमान ले कर कोलकाता ले जाते हैं.”

शाह ने कहा, “केजरीवाल के दौरे का आयोजन मान कर रहे हैं. मुझे आश्चर्य होता है कि वो मुख्यमंत्री हैं या पायलट. उनका पूरा समय केजरीवाल के दौरे पर खर्च हो रहा है और ऐसे में पंजाब की कानून-व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है.” शाह ने कहा, ”लोग यहां सुरक्षित नहीं हैं.”

बीजेपी के कई नेताओं ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवल देश के अलग-अलग हिस्सों में अपनी यात्राओं के दौरान मान को ले जाते हैं ताकि वो मान के सरकारी विमन में सफर कर सकें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button