जिलाध्यक्ष ने छत्तीसगढ़ी में रखी बात, तो पीएम मोदी ने बना दिया चुनावी नारा- बदलबो बदलबो, ऐ दारी बदलबो

रायपुर: राज्य ब्यूरो: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनावी सभा से पहले साइंस कालेज मैदान के हैलीपैड पर भाजपा के सभी जिलाध्यक्षों से मुलाकात की। ऐसा पहली बार हुआ, जब किसी प्रधानमंत्री ने प्रदेश के सभी जिलाध्यक्षों से एक साथ मुलाकात की हो। हैलीपैड पर पहुंचे एक-एक जिलाध्यक्ष से पीएम मोदी ने बात की और मजबूती से चुनाव में जुटने की नसीहत दी। पीएम मोदी जिस वक्त जिलाध्यक्षों से एक-एक करके बात कर रहे थे, उसी समय बिलासपुर संभाग के एक जिलाध्यक्ष ने छत्तीसगढ़ी में कुछ बात कही, जो बाद में चुनावी नारा बन गया।

पीएम मोदी ने मंच पर दिया नारा बदलबो बदलबो

दरसअल, पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान मौजूद एक जिलाध्यक्ष से जब पूछा गया कि इस बार सरकार बनेगी की नहीं, तो उसने छत्तीसगढ़ी में कहा कि बदलबो बदलबो, ऐ दारी बदलबो। हैलीपैड से पीएम मोदी जब मंच पर पहुंचे तो उन्होंने नारा दिया कि बदलबो बदलबो, ऐ दारी कांग्रेस के सरकार ला बदलबो। इस नारे तो उन्होंने तीन बार कहा, जिससे कार्यकर्ताओं में उत्साह आ गया।

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद जिलाध्यक्ष हुए उत्‍साहित

भाजपा के केंद्रीय नेताओं ने पांचों संभाग में एक-एक बड़ी चुनावी सभा की। इस सभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अमित शाह आए, लेकिन पीएम मोदी की सभा के बाद भाजपा पूरी तरह चुनावी मोड में आ गई है। पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले रायपुर शहर जिलाध्यक्ष जयंती पटेल ने कहा कि पीएम ने सभी जिलाध्यक्षों का उत्साह बढ़ाया और चुनाव में मजबूती से काम करने की बात कही। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद जिलाध्यक्षों ने एक अलग ही उत्साह का संचार हुआ है, जिसका चुनाव में लाभ मिलेगा। पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत जय जोहार से की और छत्तीसगढ़ की महान विभूतियों को नमन भी किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ की संस्कृति और छत्तीसगढ़ के पुरखों का मान बढ़ाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के विकास के लिए दिन रात मेहनत कर रही है। छत्तीसगढ़ महतारी, माता बमलेश्वरी, माता दंतेश्वरी, माता महामाया, बाबा भोरमदेव और बाबा गुरु घासीदास जी की पावन भुइयां में आप सभी को जय जोहार। आप लगातार बारिश के बावजूद भी यहां आए। आपका यह जो जोश उमंग है, उसके लिए पहले मैं आपका अभिनंदन करता हूं।

कि छत्तीसगढ़ वह राज्य है, जिसके निर्माण में भाजपा की प्रमुख भूमिका रही है। भाजपा ही छत्तीसगढ़ के लोगों को समझती है। उनकी जरूरतों को जानती है। इसलिए आज दिल्ली से भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ के तेज विकास के लिए पूरी ताकत लगा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button