धनु राशि के जातक वाद-विवाद से आज रहें दूर, बहकावे में न आएं

नई दिल्ली.

धनु राशिफल 19 जून 2023: अपनी लव लाइफ में ईमानदार रहें और आपको इसका असर दिखाई देगा। आज आत्मविश्वास के साथ आधिकारिक चुनौतियों का सामना करें। आर्थिक फैसले न लें, जबकि सेहत अच्छी रहेगी।

लव लाइफ- आपके रिश्ते का रहस्य आपसी विश्वास है। जब आप पहले से ही किसी के लिए ईमानदार हों तो रिश्ते में न आएं। पार्टनर की भावनाओं को समझें और भावनाओं की कद्र करें। आज पार्टनर पर अपनी राय न थोपें और ऐसी बहसबाजी से बचें जो कहीं नहीं ले जा सकती। आज आपको प्यार भी हो सकता है। आज का दिन अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिए उत्तम है।

करियर- पेशेवर जीवन में कोई बड़ी समस्या नहीं आएगी। जबकि आप जिम्मेदार कार्यों को संभालेंगे, मैनेजमेंट आपसे असाधारण परिणाम देने की अपेक्षा करेगा और आपका लक्ष्य इसे प्राप्त करना है। कार्यस्थल पर चापलूसी के बहकावे में न आएं और सौंपे गए कार्यों पर ध्यान देना चाहिए। अगर नई जगह ज्वाइन करने का इरादा है तो आप नौकरी छोड़ सकते हैं। आपको शाम तक इंटरव्यू कॉल प्राप्त होंगे और अगर आपका इंटरव्यू आज के लिए शेड्यूल है, तो अपने अवसरों के बारे में आश्वस्त रहें। व्यापार से जुड़े जातकों को भी आज अपने कारोबार को विस्तार देने के मौके मिलेंगे।

आर्थिक स्थिति- पैसों से जुड़े विवादों से आज बचें क्योंकि हो सकता है कि भाग्य की देवी लक्ष्मी आपको अपने पक्ष में न मिले। कुछ मेडिकल इमरजेंसी के लिए पैसों की आवश्यकता हो सकती है। विलासिता पर ज्यादा धन खर्च न करें। खर्च को हमेशा आवश्यक वस्तुओं तक सीमित रखें और घर की मरम्मत या नए उपकरणों की खरीद जैसी चीजें समय का इंतजार कर सकती हैं।

सेहत- आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहने की आवश्यकता है। हृदय रोग के इतिहास वाले लोगों को दिन के पहले भाग में समस्या हो सकती है। इसी तरह किडनी या फेफड़ों की भी आज समस्या हो सकती है, जो आपके लिए कठिन समय दे सकती है। खासकर पहाड़ी इलाकों में रात के समय वाहन न चलाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button