24 अप्रैल को ओम माथुर प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में रायपुर ग्रामीण जिला की जिला की लेंगे बैठक

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर 24 अप्रैल सोमवार को छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। वह 30 अप्रैल तक प्रदेश प्रवास पर रहेंगे। भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने माथुर के प्रवास की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वह 24 अप्रैल को रायपुर आएंगे। जहां वे प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सुबह 11 बजे से दोपहर दो बजे तक रायपुर ग्रामीण जिला की बैठक लेंगे।

25 अप्रैल को विस्तारक प्रशिक्षण में मार्गदर्शन देंगे। दोपहर 12 दुर्ग में शहर विधानसभा की बैठक लेंगे। शाम को दुर्ग संभागीय बैठक में मार्गदर्शन देंगे। इसके बाद कांकेर रवाना होंगे। 26 अप्रैल को सुबह माथुर कांकेर से जगदलपुर रवाना होंगे। दोपहर जिला भाजपा कार्यालय जगदलपुर पहुंचेंगे। मंदिर दर्शन के उपरांत दोपहर से संध्या पांच तक वे बस्तर संभाग की संगठन बैठक लेंगे। इसके बाद जगदलपुर विधानसभा की संगठन बैठक में मार्गदर्शन देंगे। बैठक के बाद माथुर चित्रकोट प्रस्थान करेंगे।

27 अप्रैल को दंतेवाड़ा प्रस्थान करेंगे, जहां मां दंतेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद विधानसभा क्षेत्र दंतेवाड़ा जिले की संगठन बैठक में मार्गदर्शन देंगे। माथुर दंतेवाड़ा से जगदलपुर जाएंगे और चित्रकोट विधानसभा की संगठन बैठक लेंगे। 28 अप्रैल को कोंडागांव पहुंचेंगे और कोंडागांव जिला कोर कमेटी की बैठक लेंगे। इसके बाद कांकेर में महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति के समापन सत्र में मार्गदर्शन देंगे। 29 अप्रैल को प्रदेश महामंत्रियों की बैठक लेंगे। 30 अप्रैल को सुबह 10 बजे कुशाभाऊ ठाकरे परिसर बोरियाकला रायपुर से प्रस्थान कर मन की बात कार्यक्रम के लिए आरंग विधानसभा जाएंगे। वह रायपुर ग्रामीण जिला के भानसोज में मन की बात कार्यक्रम में शामिल होंगे। रात्रि में स्वामी विवेकानंद विमानतल रायपुर से दिल्ली प्रस्थान करेंगे।

छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के दुर्ग प्रवास की तैयारी को लेकर भाजपा की बैठक में बनी रणनीति

वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेता एवं छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर का आगामी 25 अप्रैल मंगलवार को दुर्ग प्रवास सुनिश्चित हुआ है। प्रवास के दौरान ओम माथुर दुर्ग शिवनाथ नदी के पास स्थित पृथ्वी पैलेस में संभागीय एवं दुर्ग शहर विधानसभा की बैठक क्रमवार लेंगे। दुर्ग जिला प्रभारी राजीव अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय भाजपा नेता ओम प्रकाश माथुर का प्रथम बार दुर्ग आगमन हो रहा है। प्रदेश प्रभारी ओम माथुर द्वारा ली जाने वाली बैठक के बारे में जानकारी देते हुए राजीव अग्रवाल ने कहा कि प्रथम बैठक 11 बजे दुर्ग शहर विधानसभा की होगी जिसमें दुर्ग शहर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले चारों मंडल के शक्ति केंद्र के संयोजक-सहसंयोजक प्रभारी की उपस्थिति अनिवार्य है।

दुर्ग विधानसभा के सभी कार्यकर्ता बहुत सशक्तिकरण अभियान की पूरी जानकारी के साथ बैठक में उपस्थित रहे। इसके बाद दोपहर 2:00 बजे से संभाग स्तरीय बैठक प्रारंभ होगी जिसमें दुर्ग, राजनांदगांव, कवर्धा, भिलाई, बेमेतरा, बालोद, मानपुर मोहला और खैरागढ़ जिले के अपेक्षित श्रेणी के पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय नेता एवं छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर को लंबा राजनीतिक अनुभव है, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी संगठन में कार्य किया है, आगामी बैठक में उनके अनुभव का लाभ और मार्गदर्शन हम सभी को प्राप्त होगा, वे शहर विधानसभा की बैठकों में बूथ सशक्तिकरण की समीक्षा करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button