5 जनवरी की ये हैं लकी राशियां, आप भी जान लें भविष्यफल, शुभ रंग व अंक

सभी राशियों की अपनी विशेषताएं और लक्षण होते हैं जो किसी के व्यक्तित्व को परिभाषित करते हैं। क्या यह मददगार नहीं होगा अगर आप अपने दिन की शुरुआत इस बारे में पहले से ही जानते हुए करें कि आपके रास्ते में क्या आने वाला है? यह जानने के लिए पढ़ें कि कि 5 जनवरी की कौन-सी हैं लकी राशियां-

वृषभ राशि- बड़े धन लाभ की खबर आज आपके चेहरे पर संतोषप्रद मुस्कान ला सकती है। आप दिन भर ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं और कुछ मनोरंजक गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन व्यस्त रहने के संकेत हैं। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए शुभ दिन है। पारिवारिक मोर्चे पर चीजें और अराजक हो सकती हैं और नियंत्रण से बाहर हो सकती हैं और ये प्रतिकूल परिस्थितियाँ आपको चिंतित कर सकती हैं। एक छोटी व्यावसायिक यात्रा का संकेत है।

लव फोकस: आपका लव पार्टनर आपको सरप्राइज दे सकता है और एक शानदार रोमांटिक इशारा कर सकता है।

शुभ अंक : 15
लकी कलर: मैरून

मिथुन राशि– लंबे समय के बाद आप राहत महसूस कर सकते हैं क्योंकि आपके परिवार में किसी को लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य समस्या से छुटकारा मिल सकता है। घरेलू मोर्चे पर कोई महत्वपूर्ण खबर आपका दिन बना सकती है। संपत्ति का कोई अटका मामला आपके पक्ष में सुलझ सकता है। करियर के मोर्चे पर लापरवाही और आलस्य आपको भुगतान करवा सकता है, इसलिए सतर्क रहें। दोस्तों के साथ यात्रा आपको सुकून दे सकती है। आज फालतू की चीजों पर खर्च करने से बचें।

लव फोकस: लव लाइफ पटरी पर लौटती नजर आ सकती है, इसलिए अपने प्रिय के साथ दिन का आनंद लें।

शुभ अंक : 6
शुभ रंग : लाल

सिंह राशि- आप आज अत्यधिक ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं और दिन को फलदायी बनाने के लिए कुछ रचनात्मक करने की कोशिश कर सकते हैं। कुछ लोगों को कार्यस्थल पर पदोन्नति मिल सकती है और वे अधिक आत्मविश्वासी महसूस कर सकते हैं। घरेलू मोर्चे पर कुछ छोटी-मोटी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं, उनसे निपटते समय आपको धैर्य से काम लेने की जरूरत है। प्रॉपर्टी में निवेश से आज बचना चाहिए। पिछले निवेशों का प्रतिफल मिलना शुरू हो सकता है और आपका बैंक बैलेंस भरपूर हो सकता है। पारिवारिक यात्रा के योग हैं।

लव फोकस: सिंगल जल्द ही किसी खास के साथ एक आशाजनक और नए रिश्ते की उम्मीद कर सकते हैं।

शुभ अंक : 8
शुभ रंग : ग्रे

वृश्चिक राशि- धातुओं में पैसा लगाना फायदेमंद हो सकता है। सहकर्मियों या वरिष्ठों के साथ मामूली असहमति के संकेत के रूप में काम पर सतर्क रहें। समय पर और पर्याप्त देखभाल से स्वास्थ्य संबंधी समस्या से छुटकारा पाने में मदद मिल सकती है। कुछ लोग लंबी यात्राओं पर जा सकते हैं या खरीदारी में फिजूलखर्ची करना चाह सकते हैं। संपत्ति खरीदने या बेचने के लिए यह अनुकूल समय है। परिवार के सदस्य किसी रस्म को मनाने के लिए साथ आ सकते हैं।

लव फोकस: आप अपने लव पार्टनर या मौजूदा रिश्ते को लेकर अधिक गंभीर हो सकते हैं।

शुभ अंक: 2
लकी कलर : पीच

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button