दिलबर गर्ल के ऊपर लटकी ईडी की तलवार,, 8 घंटे तक हुई लगातार पूछताछ

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस मामले में दिल्‍ली पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा से 8 घंटे पूछताछ की है। मनी लॉन्ड्रिंग केस में यह पहला मौका है जब एक्ट्रेस से पुलिस ने पूछताछ की है। ज्ञात हो कि इससे पहले ईडी (ED) भी नोरा से पूछताछ कर चुकी है।

सुकेश और जैकलीन से सबंधो को किए सवाल

जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस ने नोरा से ठगराज सुकेश और एक्ट्रेस जैकलीन से सबंधो को लेकर न सिर्फ सवाल किए है बल्कि लग्जरी गाड़ी (Luxury Cars) के उपहार (Luxury Gifts) को लेकर भी पुलिस ने पूछताछ की है। जहां नोरा ने पुलिस को बताया कि जैकलीन से उसका कोई संबंध नहीं है, जबकि सुकेश से उसकी पत्नी के साथ एक फंक्शन में वह मिली थी। तब उसे सुकेश ने बीएमडब्लू गाड़ी गिफ्ट किया था।

12 सितंबर को जैकलीन से हो सकती है पूछताछ

बता दें कि दिल्ली पुलिस 12 सितंबर को जैकलीन से पूछताछ करेगी। दरअसल, इस मामले में बुधवार को दिल्ली की पटियाला कोर्ट में सुनवाई हुई थी। कोर्ट ने दोनों जांच एजेंसियों को जैकलीन से पूछताछ के आदेश दिए थे।

गौरतलब है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज के बीच कई सारे गिफ्ट की लेन-देन हुई थी। जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही समेत ईडी कइयों से पूछताछ कर रही है, ईडी ने पिछले दिनों चार्जशीट दाख‍िल की है। चार्जशीट में ईडी ने लिखा है कि ठग सुकेश ने दोनों एक्‍ट्रेसेस को करोड़ों रुपये की नगदी और गिफ्ट्स दिए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button