सशक्त युवा सशक्त मुंगेली’ अभियान के अंतर्गत आनलाईन आकांक्षा प्लेटफॉर्म कैम्प का आयोजन,, 200 से अधिक पदों के लिए की जाएगी भर्ती

मुंगेली: जिले के युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए जिला प्रशासन के अभिनव पहल ‘सशक्त युवा सशक्त मुंगेली’ अभियान के अंतर्गत आनलाईन आकांक्षा प्लेटफॉर्म के तहत 09 सितम्बर को प्रातः 11 बजे से 03 बजे तक जिला कलेक्टोरेट परिसर स्थित जनदर्शन कक्ष में निजी नियोजक अमेजन क्वेस काॅरपारेशन लिमिटेड बावला, अहमदाबाद द्वारा प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।

प्लेसमेंट कैम्प में 10वीं, 12वीं उत्तीर्ण 18 से 30 वर्ष के महिला एवं पुरूष की भर्ती पिकर, पैकर, शार्टर, लोडर, अनलोडर के 200 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि उक्त पदों पर भर्ती पश्चात अभ्यर्थियों को प्रतिमाह 09 हजार 213 राशि दी जाएगी। इसके अलावा उन्हें पीएफ और इएसआई की भी पात्रता होगी। नियुक्त अभ्यर्थियों को कार्य शिफ्ट के आधार पर करना होगा।

इच्छुक आवेदक अपने बायोडाटा, शैक्षणिक प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ, आधार कार्ड, पेन कार्ड एवं कोविड द्वितीय डोज का प्रमाण पत्र के साथ निर्धारित तिथि, स्थान एवं समय पर उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए कार्यालय जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र मुंगेली से सम्पर्क किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button