चीन भी गजब है! कुत्तों को बना दिया पांडा फिर वसूल लिए लोगों से पैसे, जब भौंका तो खुली पोल

Pandas Paint Dog At Chinese Zoo: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो चर्चा में है। पांडा बने कुत्तों को देखकर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। लोगों का कहना है कि इन पांडा को चीन ने लैब में बनाया है।

एजेंसी, बीजिंग। Pandas Paint Dog at Chinese Zoo: चीन के एक जू से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां पर लोग जिसे पांडा समझकर उत्सुकता के साथ देख रहे थे। वह असल में डॉग निकला। इसके बाद वहां जमकर हंगामा हो गया।

अचानक भौंकने लगा पांडा

चिड़ियाघर में मौजूद लोगों ने बताया कि पांडा अचानक से भौंकने लगा। इसके बाद पता चला कि यह कुत्ता है। मामला शानवेई चिड़ियाघर का है, जो ग्वांगडॉन्ड प्रांत में स्थित है। बता दें कि पांडा चीन का राष्ट्रीय पशु है, लेकिन जू वालों ने दो कुत्तों को रंग लगाकर पांडा जैसा बना दिया।

कुत्तों को पांडा की तरह कलर किया

चिड़ियाघर के मैनेजर हुआंग ने कहा कि यहां पर डॉग दर्शकों के लिए आकर्षण केंद्र हैं। यह पहली बार नहीं है जब कुत्ते को किसी अन्य जानवर के कलर में रंगा गया है। पूर्वी जिआंगसु में एक जू में भी लोग बेहद नाराज हो गए थे, जब दो कुत्तों को काले और सफेद रंग में पेंट किया गया था।

पहले भी सामने आए ऐसे मामले

इसी तरह मामला 2019 में सामने आया था। दक्षिण-पश्चिमी शहर चेंगदू में एक कैफे ने अपने पालतू जानवरों को पांडा की तरह दिखाने के लिए रंगने की सेवा दी थी। वहीं, 2016 में गुआंग्डोंग में पालतू जानवरों की दुकानों को बाघों की तरह दिखने वाले कुत्तों को रंगकर बेचते हुए पकड़ा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button