Gwalior Police Van Accident: दिल्ली से लौट रही थी बहोड़ापुर थाने की फोर्स, हाइवे पर पलटी गाड़ी, तीन घायल

Gwalior Police Van Accident: लापता बच्ची को तलाशने गई बहोड़ापुर थाने की टीम हाइवे पर सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए।

Gwalior Police Van Accident: ग्वालियर,  लापता बच्ची को तलाशने गई बहोड़ापुर थाने की टीम हाइवे पर सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। यह लोग दिल्ली से ग्वालियर लौट रहे थे, इसी दौरान हाइवे पर अचानक गाड़ी के सामने गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने स्टेयरिंग घुमाई और कार पलट गई। इस घटना में बहोड़ापुर थाने के सब इंस्पेक्टर, महिला पुलिसकर्मी सहित तीन लोग घायल हो गए। ड्राइवर को भी चोट लगी है। गनीमत रही जनहानि नहीं हुई। क्योंकि जिस समय हादसा हुआ, उस समय कार काफी तेज रफ्तार में थी। इन्हें एंबुलेंस से ग्वालियर लाया गया, इसके बाद यहां जयारोग्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

बहोड़ापुर इलाके से एक बालिका लापता हुई थी। बालिका की दिल्ली में लोकेशन मिली। उसके स्वजनों ने हैवियस कार्पस भी लगा दी। उसकी जैसे ही लोकेशन मिली तो बहोड़ापुर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर नितिन छिल्लर, हवलदार अंगूरी देवी और सिपाही गिर्राज शर्मा ग्वालियर से दिल्ली के लिए सड़क मार्ग से रवाना हुए। यह लोग रात में दिल्ली से ग्वालियर वापस लौट रहे थे। कार ड्राइवर चला रहा था। जैसे ही यह लोग मथुरा से ग्वालियर की ओर निकले तो हाइवे पर अचानक कार के सामने गाय आ गई। ड्राइवर ने स्टेयरिंग घुमाई। कार काफी तेज रफ्तार में थी, इसके चलते कार दो बार पलटी। कार में सवार सब इंस्पेक्टर नितिन छिल्लर के दोनों हाथ में चोट आई, महिला पुलिसकर्मी अंगूरी देवी की पसली जबकि सिपाही गिर्राज शर्मा के हाथ-पैर में चोट लगी है। हादसा होने के बाद यहां से गुजर रहे लोग मदद के लिए रुके। पुलिसकर्मियों ने तुरंत ग्वालियर में पुलिस अफसरों को सूचना दी। एंबुलेंस से इन्हें ग्वालियर लाया गया। यहां जयारोग्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button