प्रियंका गांधी के दौरे के समय बस्तर में रहेंगे रमन

बस्तर में 13 अप्रैल को राज्य सरकार भरोसा सम्मेलन का आयोजन कराने जा रही है। इस कार्यक्रम में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी शामिल होंगी।कहा जा रहा है कि इसी दिन पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी बस्तर दौरे पर होंगे। जिसे लेकर सीएम भूपेश बघेल ने चुटकी ली है। सीएम ने पत्रकारों के सवाल पर हंसते हुए जवाब दिया कि अगर रमन सिंह भी मंच पर आना चाहते हैं तो आ जायें।

वहीं सरकारी कार्यक्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को बुलाए जाने पर पूर्व मंत्री केदार कश्यप की आपत्ति पर तंज कसते हुए सीएम ने सवाल किया कि जगदलपुर में शासकीय कार्यक्रम आयोजित है। उन्होंने सवाल उठाया कि बीजेपी की सरकार के समय जब कार्यक्रम होता था, तब क्या उनकी पार्टी के अध्यक्ष साथ नही रहते थे? बीजेपी के सह संगठन प्रभारी सौदान सिंह का भी फोटो भी उन दिनों पोस्टरों में छपता था।

प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर बीजेपी महिला मोर्चा प्रियंका गांधी का विरोध करने वाली है। जिसे लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह के कार्यकाल का 4 साल और हमारे 4 साल की तुलना कर लीजिए। इसमें कितने घटनाएं हुई हैं। मैंने तो विधानसभा में इसे रख दिया है और दूसरी बात यह है यदि यह आंदोलन करना चाहते हैं तो महंगाई के मामले में आंदोलन करें, हमारा साथ दें, हमारे साथ आ जाएं, पेट्रोल,डीजल, गैस का भाव बढ़ गया। अब तो दाल के दाम भी बढ़ने लगे हैं। इस पर रोक लगाने के लिए यदि केंद्र सरकार से मांग करना है तो आ जाएं हम उनका साथ दे दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button