6 लाख कैश और गांजा के साथ 6 आरोपी गिरफ्तार, नारकोटिक्स सेल को मिली बड़ी सफलता

दुर्ग। नव गिठत नारकोटिक्स सेल ने दुर्ग जिले में अवैध रूप से मादक पदार्थों को बेचने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। टीम ने छापेमार कार्रवाई करके 6.16 लाख रुपए नगद व 6 लाख रुपए कीमत का 6 किलोग्राम गांजा जब्त किया। पुलिस ने इस मामले में 2 महिला व एक नाबालिग सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। नारकोटिक्स सेल प्रभारी नसर सिद्दकी ने बताया कि एसएसपी के साफ निर्देश हैं जिले में अवैध मादक पदार्थों की बिक्री नहीं होनी चाहिए।

इस पर उन्होंने जिले में इस तरह की जगह को चिन्हांकित किया। उनकी टीम सुबह 7 बजे छापामार कार्रवाई करने निकली। टीम ने जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र अंतर्गत चिन्हांकित जगहों पर छापेमारी की। कार्रवाई के दौरान नारकोटिक्स सेल की टीम के साथ सिविल टीम, महिला रक्षा टीम एवं साइबर सेल की टीम का भी सहयोग रहा।

टीम ने थाना छावनी क्षेत्र में शीतला कॉम्पलेक्स के पीछे नहर किनारे केम्प 2 में एक नाबालिग लड़के को 350 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया। इसी तरह थाना वैशाली नगर क्षेत्र में वृन्दा नगर केम्प 1 में महिला गांजा तस्कर बीरो बाई (55 वर्ष ) के कब्जे से करीब 1 किलो 100 ग्राम गांजा व बिक्री की रकम 5 लाख 76 हजार 350 रुपए जब्त की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button