आज कृषि मंत्री के निवास का घेराव करेंगे भाजपाई

रायपुर. मोर आवास मोर अधिकार के तहत बीजेपी प्रदेशभर में प्रदर्शन कर रही है. आज भाजपाई कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के निवास का घेराव करेंगे. यह प्रदर्शन पूर्व मंत्री व वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल की अगुवाई में होगा. इसमें रायपुर दक्षिण विधानसभा के चारों मंडलों के कार्यकर्ता शामिल होंगे. पूर्व नेता प्रतिपक्ष धर्मलाल कौशिक ने मोर आवास मोर अधिकार के चलते घेराव पर कहा, इस प्रदर्शन के माध्यम से हम चाहते हैं कि लोगों को उनका अधिकार मिले.

कौशिक ने कहा, इस योजना से लोगों की कई आकांक्षाएं जुड़ी हुई है. कांग्रेस की 2023 में विदाई होगी और हमारी सरकार बनेगी. कैबिनेट की बैठक हुई थी, जिसमें युवाओं को छलने का काम किया गया है. कई तरह की शर्तों को रखकर उन्होंने युवाओं को छला है. परिवारों के लिए आवास की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. सरकार युवाओं के साथ में सरासर अन्याय कर रही है और हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे.

पूर्व नेता प्रतिपक्ष धर्मलाल कौशिक के इस बयान पर विधायक कुलदीप जुनेजा ने कहा, अब जब चुनाव नजदीक है तो इन लोगों को दुनियाभर की समस्या दिख रही है. भाजपा के बड़े नेता भी राज्य सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हैं. सीएम बघेल की सरकार में हर तरह की सुविधाएं दी गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button