डीएसपी ने ड्यूटी करते निभाई मानवता, शराबी को सकुशल पहुंचाया उसके घर

धमतरी। पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के निर्देश में हो रही सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने व बेहतर यातायात व्यवस्था बनाने हेतु उप पुलिस अधीक्षक यातायात मणीशंकर चन्द्रा के द्वारा निरंतर शहर में भ्रमण कर बेतरतीब यातायात को व्यवस्थित कर यातायात नियमो का उलंघन करने वाले वाहन चालको पर कार्यवाही की जरही है। कल रात 09:30 बजे पेट्रोलिंग के दौरान आरक्षक मो०जुनैद के द्वारा एक व्यक्ति रोड़ किनारे पड़ा हुआ है

की सुचना देने पर मौके में काली मंदिर श्यामतराई के पास पहुच कर देखें तो शराब के नशे में धुत होकर रोड किनारे पडा हुआ था जो आने जाने वाले वाहनों से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो सकता था जिसे उठाकर नाम पता पुछने पर अपना नाम गणेश राम साहू ग्राम चिटौद का रहने वाला बताया अत्यधिक शराब के नशे में होने से घर जाने में असर्मथ होने पर उप पुलिस अधीक्षक यातायात मणीशंकर चन्द्रा के द्वारा मानवता का परिचय देते हुये अपने वाहन से शराबी व्यक्ति को उसके घर सुरक्षित छोड़ा गया। यातायात पुलिस धमतरी द्वारा अपने कर्तव्य के साथ साथ समाज सेवा का भी कार्य कर रही है। पुलिस अधीक्षक धमतरी के निर्देश पर यातायात पुलिस द्वारा लगातार आम नागरिको से अपील कि जा रही है, कि शराब सेवन कर वाहन ना चलायें एवं नाबालिग बच्चों बिना लायसेंस के दोपहिया वाहन ना चलाने दें।

यातायात पुलिस द्वारा आम नागरिकों से अपील की जाती है कि अपने परिवार, रिश्तेदार, दोस्तों को शराब सेवन कर वाहन चलाने से रोकें। मालूम हो की जब से यातायात के डीएसपी मणिशंकर चंद्रा ने चार्ज लिया है तब से लगातर वे पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर शहर के बेतरतीब यातायात को सुगम बनाने जुटे हुए हैं। लेकिन यातायात व्यवस्था को सुगम बनाना केवल यातायात पुलिस के द्वारा संभव नहीं है, इसके लिए शहर की आम जनता को भी आगे आकर यातायात नियमों का पालन करना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button