बंद कमरे में मिली युवक की सड़ी-गली लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

रायगढ़। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आज एक व्यक्ति की लाश मिली है। सूचना पर चक्रधर नगर पुलिस मौके पर पहुंची । शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर आगे की जांच की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम राजकुमार ठवकर उम्र 48 वर्ष है, जो मूलता महाराष्ट्र के रहने वाला है जिसका परिवार रायपुर में रहता हैं। बताया जा रहा है कि मृतक 2007 से बीएसएनएल ऑफिस में टेक्नीशियन के पद पर कार्य करता था। बीएसएनल कॉलोनी में रहता रहता था, जहां आज उसकी लाश मिली है।

बताया जा रहा है कि मृतक शराब का आदी था। जिसे अंतिम बार शुक्रवार को आसपास के लोगों के द्वारा देखा गया था। घर का दरवाजा अंदर से बंद था और घर से बदबू आने के कारण कल आस पास के लोगों के द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई थी। पुलिस के द्वारा परिजनों को जानकारी देकर उन्हें रायपुर से रायगढ़ बुलवाया गया था।

सूचना पर मृतक के भाई व उसका जीजा आज रायगढ़ आये, नायाब तहसीलदार व पुलिस की टीम द्वारा दरवाजा को तोड़ा गया। जहां मृतक का शव रक्तरंजित हालत में बिस्तर के नीचे जमीन पर पड़ा हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पत्नी चार-पांच वर्ष पूर्व तलाक दे चुकी है। जो किसी अन्य के साथ शादी कर उसके साथ रह रही हैं। मृतक की ओर से 2 लड़कियां भी है,जो उनके मां के साथ ही रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button