रायपुर में घर के बाहर खेल रही बच्ची किडनैप

रायपुर में एक 8 साल की बच्ची अपने ही घर के सामने से लापता हो गई। गायब होने के कुछ देर पहले तक वो घर वालों की नजर के सामने थी। खेल रही थी मगर कुछ ही मिनट के बाद वो वहां नहीं थी। अब तीन दिन हो गए बच्ची का कोई अता-पता नहीं है। परिजनों को शक है कि किसी ने उनकी बच्ची का अपहरण कर लिया है।

इस मामले में विधानसभा थाने की पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज किया है। गुमशुदा बच्ची की तलाश की जा रही है। ये बच्ची बुधवार की शाम करीब 6 बजे सड्डू के बीएसयूपी कॉलोनी से लापता हुई। यहीं इसका घर भी है। बच्ची की मां अल्पना ने बताया कि उसे शक है एक सफेद रंग की कार में आए शख्स उनकी बेटी को उठा ले गया है।

वो गाड़ी वाला…
बच्ची का नाम दुर्गा यादव है। 8 साल की दुर्गा की 3 बहनें और एक छोटा भाई है। बहनों के साथ दुर्गा खेल रही थी। मां ने बताया कि उसकी बड़ी बहनें कुछ खाने के लिए घर आईं। मैंने देखा एक सफेद कार के पास बेटी खड़ी थी। मैंने उसे आवाज दी कि वो इधर आ जाए, मगर वो खेलकर आउंगी कहने लगी। कुछ देर बाद जब मेरा ध्यान गया वो कार भी गायब थी और मेरी बेटी भी।

मां ने बताया कि हमने आस-पास खोजा, दूर दराज के गांव गए। रिश्तेदारों को फोन किया कहीं बच्ची का पता नहीं चला है। मेरी बेटी घर का पता जानती है, हमारा नाम भी जानती है। कोई जबरदस्ती उसे अपने साथ ले गया है। सफेद कार के बारे में अल्पना ने कहा कि एक सफेद गाड़ी हमेशा हमारे मोहल्ले में आकर रुका करती थी। उसमें कौन होता था हम नहीं देख पाए, मगर बेवजह कभी पान के ठेले तो कभी किसी के घर के बाहर वो गाड़ी खड़ी हुआ करती थी, मेरी बेटी को वो सफेद गाड़ी वाला ही ले गया होगा।

मां घरों में करती है काम
दुर्गा की मां अल्पना दूसरे घरों में काम करने जाती है। परिवार गरीब है, बच्ची के पिता भी रोजी मजदूरी करते हैं। परिजनों का अब दुर्गा के लापता होने के बाद से बुरा हाल है। मां हर रोज थाने जाकर पुलिसकर्मियों से यही पूछ रही है कि साहब मेरी बेटी मिली क्या ? बुधवार से गायब बच्ची को लेकर अब तक कोई ठोस सुराग नहीं मिल सका है।

गुलाबी फ्रॉक पहना था बच्ची ने
जब 8 साल की दुर्गा गायब हुई, उसने लाइनिंग वाला गुलाबी रंग का फ्रॉक, गुलाबी लेगिंग, लाल मोजे पहने थे। बच्ची कक्षा 3 में पढ़ती है, 3 फुट के करीब उसकी हाइट है, हिंदी और छत्तीसगढ़ी बोल सकती है। उसका रंग गोरा और चेहरे की बनावट लंबी है। अब पुलिस बच्ची को तलाश रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button