भाजपा प्रत्‍याशी ब्रम्हानंद नेताम को गिरफ्तार करने कांकेर पहुंची झारखंड पुलिस

रायपुर। नाबालिग से दुष्कर्म और देह व्यापार के मामले में फंसे भानुप्रतापुर उप चुनाव के भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम को गिरफ्तार करने झारखंड पुलिस की टीम छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में पहुंच गई है। इसके बाद प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है। कांग्रेस जहां चुटकी ले रही है तो वहीं भाजपा हमलावर है। भाजपा के महामंत्री केदार कश्यप ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि झारखंड पुलिस की ओर से अभी तक कोई समन नहीं मिला है, ऐसे में कोई भी पुलिस कैसे गिरफ्तार कर सकती है। जानकारी के अनुसार झारखंड पुलिस कांंकेर पहुंच चुकी है। यहां पुलिस ब्रम्हानंद नेताम को गिरफ़्तार करने के लिए उनकी तलाश कर रही है

वहीं पूर्व मंत्री और रायपुर-दक्षिण विधान भूपेश बघेल सरकार षड़यंत्र है। भानुप्रतापुर की जनता और छत्तीसगढ़ की जनता सरकार को चुनाव में जवाब देगी। चुनाव के बीच इस तरह दस्तावेजों में हेरफेर करके भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम को फंसाया जा रहा है। इस मामले में नुकसान कांग्रेस को ही होगा। बृजमोहन ने आरोप लगाया कि क्या अभी तक झारखंड की पुलिस सो रही थी। बृजमोहन ने कहा कि यहां की जनता पूरी बात जानती है और जवाब भी देगी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार षड़यंत्र कर रही है। कांग्रेस को पता चल गया था कि वह भानुप्रतापुर उप चुनाव हार रही है। इसलिए यह षड़यंत्र कर रही है। कांग्रेस का पता था कि वहां की जनता के बीच कांग्रेस सरकार के लिए आक्रोश है। इसलिए इस तरह षड़यंत्र किया जा रहा है।

मामले में प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि झारखंड की पुलिस यहां पर आई है। पुलिस अपना काम कर रही है। झारखंड में ब्रम्हानंद नेताम पर एफआइआर है, इसलिए कार्रवाई हो रही है। वहीं प्रदेश कांंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि हमने पहले ही मामले का पर्दाफाश किया था। झारखंड की पुलिस अपना काम कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button