किराना दुकान में लगी भीषण आग, बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद

रायपुर। भाठागांव चौक के पास एक किराना दुकान को दो अज्ञात लोगों ने आग के हवाले कर दिया। रात के समय दुकान बंद रहने के दौरान बदमाशों ने अंदर आग लगा दिया। आगजनी की घटना में शॉप में रखे सारे फर्नीचर और अनाज व घरेलू सामान जलकर खाक हो गए। कारोबारी को इस घटना से दस लाख रुपये से ज्यादा का नुकसान हो गया। अनिल कुमार साहू का किराना शॉप है। आठ तारीख की रात कुछ अज्ञात लोगों ने उसे आग के हवाले कर दिया। पुरानी बस्ती पुलिस ने बताया, आगजनी की घटना होने पर उस वक्त फायर ब्रिगेड की मदद से स्थिति को काबू किया गया था। घटना की जांच करने के दौरान एक जगह सीसीटीवी फुटेज होने का पता चला।

फुटेज में दो संदिग्ध शॉप के अंदर जाते दिखे। थोड़े देर बाद एक शख्स की गतिविधियां बाहर की तरफ से आग लगाने जैसी दिखी। प्रार्थी की सूचना के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया। टीआई ब्रजेश तिवारी ने लोकल बदमाशों की तरफ से घटना को अंजाम देने की आशंका जताई गई। टीआई ने कहा, जिस तरह का हुलिया दिखाई दे रहा पुलिस संदिग्धों की जांच कर रही है। किसी रंजीश के चलते कारोबारी को नुकसान पहुंचाने घटना को अंजाम दिया जा सकता है।

सभी तरह के बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रहे हैं। कारोबारी ने लॉक डाउन हटने के बाद शॉप में स्टाक भरे थे। संदिग्ध लोगों ने बड़ा नुकसान पहुंचा दिया। आरोपी चोरी की नीयत से घुसे थे या फिर मकसद आग लगाना ही था, कारोबारी भी सोचकर सदमें में है। जो फुटेज मिले हैं उसमें एक शख्स का चेहरा साफ दिख रहा है जबकि दूसरे शख्स की तस्वीर धुंधली दिखाई देने के बाद कद और काठी के हिसाब से उनकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button