त्योहार के तुरंत बाद BJP की बैठकें शुरू

भाजपा ने त्योहार वाली खुमारी के बीच सियासी राय शुमारी शुरू कर चुकी है। रायपुर के एकात्म परिसर में गुरुवार को विधानसभावार बैठकें बुलाई गईं। इस दौरान रायपुर के कार्यकर्ताओं से भी बड़े नेताओं ने मुलाकात की। निचले स्तर के कार्यकर्ताओं से परिचय भी हुआ।

ये बैठक खुद भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने ली। उन्होंने सबसे पहले रायपुर की चारों विधानसभा में सबसे पहले रायपुर पश्चिम फिर रायपुर ग्रामीण की बैठक ली। अब शाम तक रायपुर उत्तर और रायपुर दक्षिण विधानसभा की बैठकें जारी रहेंगी।


आमतौर पर राजनीतिक दलों में निचले स्तर के कार्यकर्ताओं पर ही वोट बटोरने और पार्टी के लिए माहौल तैयार करने की जिम्मेदारी होती है। इसी वजह से रायपुर की विधानसभाओं में भाजपा के मंडल, शक्ति केंद्र, बूथ स्तर पर काम करने वाले कार्यकर्ताओं से जामवाल ने सीधी मुलाकात की। इस पूरी कवायद से कार्यकर्ताओं का कॉन्फीडेंस बढ़ाने का प्रयास भाजपा कर रही है।


11 नवंबर को भाजपा की महिला मोर्चा प्रदेश में विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी में है। भाजपा इस कोशिश में है कि ये कार्यक्रम कार्यकर्ता पूरी तरह से हिट करने मंे जोर लगा दें। बैठक में इसकी चर्चा भी हुई। इसके अलावा बूथ में पद दिए जाने पर भी चर्चा हुई। पार्टी के नेताओं ने जल्द नई लिस्ट जारी करने की बात कही है। बैठक में महामंत्री पवन साय, रायपुर सांसद सुनील सोनी, संभाग प्रभारी सौरभ सिंह, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, जिला अध्यक्ष जयंती पटेल, प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button