पिकअप ने बाइक सवार को ठोका, दो की हालत गंभीर

कवर्धा। बोड़ला थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिंघारी में वन विभाग के बैरियर के पास आज पिकअप ने तीन मोटरसाइकिल सवारों को चपेट में ले लिया। हादसे में दो मोटरसाइकिल सवारों को गंभीर चोट लगने से जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। घटना के विषय में डायल 108 के ईएमटी विजय साहू व चालक संदीप मेश्राम ने बताया कि सोमवार दोपहर 3 से 4 के दरमियान कालर से सूचना मिली कि सिंघारी फारेस्ट नाका के पास हादसा हो गया, जिसमें लोग घायल पड़े हुए हैं।

डायल 108 की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और दो मोटरसाइकिल सवार घायलों को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया, जहां स्वास्थ विभाग की टीम द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है। घायलों में ग्राम पोड़ी सिल्हाटी के करण धुर्वे पिता मनोज धुर्वे व कुकरा पानी के दादू पारा निवासी फुल सिंह धुर्वे पिता देव सिंह धुर्वे को अधिक चोट होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

घटना के विषय में घायल करण धुर्वे ने बताया कि वह वाहन चालक है, जेसीबी में डीजल के लिये वह तरेगांव जंगल की ओर से डीजल लेने बोड़ला की ओर आ रहा था, उसी दौरान बोड़ला की ओर से पिकअप आ रही थी, उसके पीछे और मोटरसाइकिल सवार थे, वह अपने साइड में था। इसी दौरान साइड लेते समय पिकअप की टक्कर से वह अन्य मोटरसाइकिल सवारों के साथ टकरा गया। टक्कर मारने के बाद पिकअप वाहन फरार हो गया और एक मोटरसाइकिल सवार भी मौके से भाग गया। डायल 108 की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button