सिंगिंग टैलेंट 2022: रायपुर के बाद अब कोरबा और भिलाई की बारी,, इस तारीख को होगा ऑडिशन

रायपुर / छत्तीसगढ़ वॉइस स्टार 2022 का आगाज हो चुका है। इसके ऑडिशन की भी शुरुआत हो गई है। बीते 3 सितम्बर को राजधानी रायपुर के कृष्णा पब्लिक स्कूल सरोना में पहला ऑडिशन राउंड सम्पन्न हुआ है। इसके बाद अब आगामी 10 और 11 सितम्बर को कोरबा के केसीसी कॉलेज घण्टाघर में दूसरा ऑडिशन होगा, तीसरा ऑडिशन भिलाई के जवाहर नगर स्थित के एच मेमोरियल स्कूल में सम्पन्न होगा, जिसकी धमाकेदार तैयारी जारी हैं। जो भी प्रतिभागी छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े सिगिंग प्रतियोगिता कार्यक्रम में शामिल होकर अपने हुनर को आजमाना चाहते हैं वो अपना रजिस्ट्रेशन कर ऑडिशन दे सकते हैं।

आपको बता दे कि ये ऑडिशन प्रदेश के 13 बड़े शहरों में होंगे। छत्तीसगढ़ वॉइस स्टार में अपने सिंगिंग टैलेंट को दिखाने का बड़ा प्लेटफॉर्म है।

अगर आप छत्तीसगढ़ वाईस स्टार के बारे में नहीं जानते तो हम आपको बता दे की छत्तीसगढ़ वाईस स्टार एक टैलेंट हण्ट शो है जो नए गायकों को प्रोत्साहन देता है। इस रियलिटी शो में विभिन्न गायक आएंगे और एक दूसरे से कॉम्पीट करेंगे, उनके परफॉर्मेंस के अनुसार उन्हें आगे बढ़ने का अवसर प्रदान होगा और जो गायक अंत तक टिकेगा वह इस प्रतियोगिता का विनर बनेगा।

वर्तमान में हमारे पास काफी सारे ऐसे प्लेटफार्म हैं जिनके द्वारा हम अपनी कला को आसानी से दुनिया के सामने ला सकते हैं लेकिन यह सुनने में जितना आसान लगता है उतना आसान होता नहीं है। अगर आप यूट्यूब या किसी अन्य इंटरनेट आधारित प्लेटफार्म पर अपना वीडियो अपलोड करते हो तो जरूरी नहीं है कि आपकी वीडियो वायरल हो जाए और आपका टैलेंट लोगों के सामने आ सके। लेकिन छत्तीसगढ़ वाईस स्टार जैसे टैलेंट शो को लाखो करोड़ो लोग देखेंगे, ऐसे में अगर आप इनमे आने में सफल हो जाते हो तो आपको प्रदेश में काफी लोकप्रियता मिलेगी।

अगर आप छत्तीसगढ़ वाईस स्टार शो में आना चाहते हो तो इसके लिए आपको सबसे पहले छत्तीसगढ़ वाईस स्टार 2022 Audition फॉम को भरना होगा। अगर आप नहीं जानते कि ऑडिशन क्या होता है तो बता दे कि यह वह कॉम्पटीशन या टैलेंट शो का वह पड़ाव होता है जिसमें आपकी कला को देखा जाता है परखा जाता हैं, यानी की आप स्टेज पर जाकर परफॉर्म करते हो और अगर आप शो में जाने के लायक होते हो तो आपको शो में ले लिया जाता है वरना आपको ऑडिशन से ही घर वापस जाना होता है।

साल 2022 में छत्तीसगढ़ वाईस स्टार का Audition होगा और जल्द ही उसके ऑडिशन होने जा रहे है, जिसमें सबसे पहले आगामी 3,4 सितम्बर को रायपुर, 10,11 सितम्बर को कोरबा व 18 सितम्बर को भिलाई जिले में ऑडीशन होने जा रहें हैं।

यही नही छत्तीसगढ़ वाईस स्टार 2022 का Audition छत्तीसगढ़ के 13 छोटे-बड़े शहरों में होने जा रहा हैं। लेकिन ऑडिशन में शामिल होने के लिए आपको पहले रजिस्ट्रेशन करना होता है।
रजिस्ट्रेशन के बाद आपको ऑडिशन में बुलाया जाता है और आपको अपने क्रमांक के अनुसार ऑडिशन देना होता है और अगर ऑडिशन में आपका सिलेक्शन हो जाता हैं तो आपको छत्तीसगढ़ वाईस स्टार 2022 का खिताब जीतने का सुनहरा अवसर मिलता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button