तेज़ रफ़्तार कार दुकान में जा घुसी, जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर। देर रात रतनपुर से पेंड्रा की ओर जा रही तेज रफ्तार कार रतनपुर क्षेत्र के चपोरा स्थित दुकान का शटर तोड़ते हुए क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। उसने घटना की जानकारी कार के मालिक को दी। इस पर कार मालिक ने घटना की शिकायत रतनपुर थाने में की है। रतनपुर क्षेत्र के भरारी में रहने वाले संदीप मिश्रा रतनपुर स्थित मां महामाया मंदिर में पुजारी हैं। शनिवार की रात वे अपने दोस्त की शादी में शामिल होने रतनपुर आए थे। रात नौ बजे उनका ड्राइवर कार को लेकर चपोरा की ओर गया था।

चपोरा में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर संजू यादव की दुकान का शटर तोड़ते हुए अंदर घुस गई। हादसे के बाद चालक संदीप यादव कार को छोड़कर मौके से भाग निकला। उसने घटना की जानकारी कार मालिक को दी। कार मालिक ने घटना की शिकायत कोटा थाने में की है। पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। तेज आवाज से सहमे मकान मालिक शनिवार की रात हादसे के दौरान दुकान बंद थी। दुकान के मालिक संजू यादव पास के ही मकान में परिवार के साथ थे।

दुर्घटना के दौरान तेज रफ्तार कार शटर तोड़ते हुए दुकान में घुस गई। इससे वहां पर तेज आवाज हुई। इससे संजू समेत परिवार के लोग सहम गए। आवाज सुनकर संजू समेत परिवार के लोग बाहर निकले। बाहर में उनकी दुकान के अंदर कार घुसी हुई नजर आई। वहीं, वाहन का चालक वहां से भाग रहा था। कार में और लोगों के फंसे होने की आशंका पर वे ड्राइवर को छोड़कर कार की ओर गए। अंदर कोई नहीं होने पर उन्होंने राहत की सांस ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button