Allu Arjun फिल्म ‘पुष्पा Srivalli सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन रिलीज

साउथ इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) इन दिनों हर जगह पर जमकर धामल मचा रही है. इस फिल्म ने हिंदी ब्लेट पर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो ये फिल्म अब तक 350 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. इसके साथ ही इसका गाना ‘श्रीवल्ली’ (Srivalli) भी हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ है. भारत समेत पूरी दुनिया में कई सारे सितारे अब तक इसकी नकल चुके हैं और साथ ही इसे पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब हा ल ही में इसके भोजपुरी वर्जन भी लॉन्च हो चुके है जिसे एक नहीं बल्कि- बल्कि दो-दो यंग स्टार अपनी आवाज में गा चुके हैं.

राहुल और मोहन ने अपने-अपने चैनल ‘श्रीवल्ली’ गाने का भोजपुरी वर्जन शेयर किया है. राहुल ने ‘श्रीवल्ली’ का टाइटल ‘गजब का रूप’ (Gajab Ka Roop) दिया है, जबकि मोहन के बोल हैं ‘तोहर झलक श्रीवल्ली बटियां करे तू हर्फी’. इस गाने को यूट्यूब पर फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, गाना धीरे-धीरे इंटरनेट पर वायरल होना शुरू हो गया है. इन दोनों ही युवा सिंगर ने अपने-अपने यूट्यूब पर गाने के लिंक को शेयर किया है.

राहुल ने जहां इसे ऑडियो वर्जन में RR Records Bhojpuri यूट्यूब पर रिलीज किया है तो वहीं मोहन ने Mohan Babu Official पर जारी किया है. वहीं बात अगर पुष्पा के ओरिजनल वर्जन को लेकर करें तो इस गाने के हिंदी वर्जन को यूट्यूब पर 15 करोड़ लोग देख चुके हैं जिसे जावेद अली ने आवाज दी है. वहीं तेलुगू वर्जन 3 करोड़ से ज्यादा बाद देखा गया जिसे सिद श्रीराम ने गाया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button